सुजुकी ने हाल ही लॉन्च किए गए नये स्कूटर एक्सेस 125 को तकनीकी खामियों की वजह से मंगाया वापस

Posted by:

सुजुकी ने हाल ही भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए अपने नए स्कूटर एक्सेस125 को तकनीकी खामियों की वजह से वापस मंगाया है। कंपनी ने कुल 54 हज़ार 740 स्कूटर वापस मंगाए हैं। ये सभी स्कूटर 8 मार्च से 22 जून 2016 के बीच बने थे।  Bike Review : जानिए कैसा है टीवीएस अपाचे का नया मॉडल आरटीआर 200 4वी एफआई

सुजुकी इन स्कूटरों में लगे पिछले एक्सल शैफ्ट को दोबारा से जांचेगी ताकि इस बारे में आश्वस्त हुआ जा सके। आज यानी 13 जुलाई से सुजुकी उन स्कूटर मालिकों से संपर्क करेगी जिनके स्कूटर में खामियों की शिकायतें आई हैं।

सुजुकी इन स्कूटर्स में बिना पैसे लिए पिछले एक्सेल शैफ्ट को रिप्लेस करेगी और फ्री में पीरियॉडिक मैंटेनेंस सर्विस भी देगी। यह केवल उन्हीं कस्टमर्स को मिलेगी जिन्होंने डीलर्स से स्कूटर बदलने का आग्रह किया है।

सुजुकी के प्रवक्ता की मानें तो सुजुकी अपने कस्टमर्स की संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध है। ऐसे में हम अपनी सर्विस में कोई कम बर्दाश्त नहीं करेंगे। कुछ स्कूटर्स में दिक्कतें आई हैं और हम इन्हें मुफ्त में सही करेंगे!

Suzuki Access 125 को मार्च में लॉन्च किया गया था और यह भारत में बेस्ट सेलिंग स्कूटर्स में से एक है। यह जापानी टू व्हीलकर निर्माता कंपनी एक्सेस में 124सीसी सिंगल सिलिंडर इंजन दे रही है।

यह 8.5bhp की ताकत और 9.8Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। सुजुकी एक्सेस 125 53 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। दिल्ली में इसकी आॅन रोड कीमत तकरीबन 58 हज़ार रुपए है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #suzuki
English summary
Suzuki has made an announcement to recall 54,740 units of the newly launched Access 125 scooter in the Indian market. The models recalled have been manufactured between March 8 and June 22, 2016.
Please Wait while comments are loading...
12 शिवरात्रियों में से महाशिवरात्रि इतनी महत्वपूर्ण क्यों?
12 शिवरात्रियों में से महाशिवरात्रि इतनी महत्वपूर्ण क्यों?
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड

Latest Photos