टाटा टियागो एएमटी की तस्वीरें टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद, जल्द होगी लॉन्च

Posted by:

टाटा टियागो जल्द ही ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस होने वाली है। टाटा टियागो एएमटी की तस्वीर टेस्टिंग के दौरान स्पाई कैमरे में कैद की गई है। टाटा टियागो के एएमटी वेरिएंट को इस साल के अंत तक भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। Test Ride Review : किलर लुक्‍स, शानदार माइलेज और चलाने में अासान है यह स्‍कूटर बाइक होंडा नवी

कैमरे में कैद टाटा टियागो एएमटी को पर्दे से ढका गया था लेकिन, कार के अंदर की गियर लीवर को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये एएमटी वेरिएंट है। कार में लगा गियर लीवर ठीक वैसा ही है जैसा कि हम टाटा जेस्ट एएमटी में देखते हैं। बताया जा रहा है कि एएमटी से लैस टाटा टियागो सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी।

टाटा टियागो को बाज़ार में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है जिससे कंपनी भी काफी उत्साहित है। लॉन्च के दो महीने के अंदर ही टाटा टियागो को 22,000 बुकिंग मिल चुकी है। कार का डिजाइन लोगों को पसंद आ रहा है। साथ ही इस कार में कई फीचर्स भी दिए गए हैं। Car Review : जानिए टोयोटा इनोवा क्रिस्‍टा के फर्स्‍ट राइड इम्‍प्रेशन और इसकी विशेषताओं के बारे में

कीमत के मामले में भी टाटा टियागो लोगों को आकर्षित कर रही है। दिल्ली में इस कार के पेट्रोल वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 3.2 लाख रुपये से लेकर 3.94 लाख रुपये के बीच है। कार की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इस कार के एएमटी वेरिएंट को जल्द से जल्द लॉन्च करने का फैसला किया है। एएमटी से लैस होने के बाद टाटा टियागो, मारुति सुजुकी सेलेरियो एएमटी को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेगी।

टाटा टियागो एएमटी की डिजाइन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। कार में 1.2-लीटर रेवोट्रॉन इंजन लगा है जो 83 बीएचपी का पावर और 114Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को F-Tronic एएमटी यूनिट से लैस किया जाएगा। वहीं, इस कार के डीज़ल वेरिएंट में 1.05-लीटर रेवोटॉर्क इंजन लगा है जो 67 बीएचपी का पावर और 140Nm का टॉर्क देता है। दोनों ही इंजन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की भी सुविधा है।

फोटो साभार: Autocar India

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें - 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #टाटा
English summary
The Tata Tiago has been spotted testing with an AMT gearbox under some rather heavy camouflage. The Tiago hatchback with the AMT gearbox is expected to launch in India in September 2016.
Please Wait while comments are loading...
पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए काट दी 27 बीघा खड़ी फसल
पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए काट दी 27 बीघा खड़ी फसल
सूर्यग्रहण आज इसलिए बहुत जरूरी है आपको ये बात जानना
सूर्यग्रहण आज इसलिए बहुत जरूरी है आपको ये बात जानना

Latest Photos