अब सबसे दमदार इंजन वाली इस बाइक को भी भारत में लॉन्‍च करेगी रॉयल एनफील्‍ड!

Posted by:

दुनियाभर में मशहूर दुपहिया निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्‍ड एक लंबे अरसे से कस्‍टमर्स को 350सीसी और 500सीसी इंजन की बाइक्‍स उपलब्‍ध कराती रही है। ऐसी खबर है कि यह भारतीय कंपनी अब बड़ेे और ताकतवर इंजनोंं के साथ भी बाइक्‍स उपलब्‍ध कराएगी।

अब रॉयल एनफील्‍ड ने 750सीसी इंजन की बाइक लाने का मूड बनाया है। इसे हाल ही टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद किया गया है और इसकी स्‍पायड तस्‍वीरें जारी हुई हैं।

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक की ओवरआल डिज़ायन की तस्वीरें से साफ है कि यह कॉन्टीनेंटल जीटी फ्रेम पर टेस्ट की जा रही है। इसके इंजन और क्लच कवर्स नए है और इसमें पुराने रॉयल एनफील्ड इंजनों की तरह कोई समानता नहीं है।

अबतक, रॉयल एनफील्ड ने इन तस्वीरों को फाइनल नहीं कहा है और संभवत: यह बाइक अभी और बदली जाएगी। रॉयल एनफील्ड इस बाइक की फाइनल तस्वीरें जल्द जारी कर सकती है। यह रेट्रो स्टायलिंग थीम पर आाधारित और मॉडर्न तकनीक से लैस हो सकती है ताकि इसे राइड करने में आसानी हो सके।

रॉयल एनफील्ड 750सीसी ट्विन ​सिलिंडर मोटरसाइकिल के भारत के अलावा कई विदेशी कंपनियों से भी कॉम्पटीशन है। रॉयल एनफील्ड 750 की मुख्य कॉम्पटीटर होंगी हार्ले डे​विडसन स्ट्रीट 750 और ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन।

Source : Motorcyclenews.com

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें - 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #royal enfield
English summary
For years, Royal Enfield has been offering its customers only 350cc and 500cc engine options. There have been constant rumours that the Indian-based two-wheeler manufacturer will introduce bigger engines. Now a Royal Enfield with a parallel twin-cylinder 750cc engine was caught testing.
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?

Latest Photos