स्‍कोडा अपनी बिग साइज SUV को कोडियक के नाम से करेगी भारत में लॉन्‍च, जानिए इसकी खासियतें

Posted by:

स्‍कोडा ने अपनी नई बड़ी एसयूवी के लिए नाम का चयन कर लिया है। इस एसयूवी को कंपनी ने कोडियक नाम देना तय किया है। हमारी ट्रांसपोर्टेशन की दुनिया बदल देगा यह इलेक्ट्रिक वीटॉल जेट, 400 kmph है मैक्सिमम स्‍पीड !

यह नाम अलास्‍का के दक्षिणी तट पर मिलने वाले कोडियक भालू से लिया गया है। इसके साथ ही स्‍कोडा भी जनरल मोटर्स और रैनो की कतार में खड़ी हो गई है जिन्‍होंने पहले ही अपने नए प्रोडक्‍ट्स के नाम अलास्‍का से प्रेरित होकर लिए हैं।

स्‍कोडा ने अपनी इस एसयूवी का पहली बार जेनेवा ऑटो शो में प्रीव्‍यू किया था। कंपनी ने इसके बारे में थोड़ी जानकारी शेयर की हे और इसके अनुसार कोडियाक 4.7 मीटर लंबी एसयूवी होगी।

पढ़ें : TOP 10 : अप्रैल 2016 में इन कारों का रहा दबदबा, आॅटोमेटिक गियरबॉक्स वाली कारें बनीं पहली पसंद

सेवन सीटर यह बड़ी एसयूवी 4बाय4 ड्राइव के साथ आ सकती है। इसमें 2 लीटर वाला टीडीआई इंजन लगा होगा जो कि ऑक्‍टेविया में सुपर्ब और येती में भी लगा है। इस एसयूवी को 2017 में ग्‍लोबली लॉन्‍च किया जाएगा।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल पढ़ें -

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #स्‍कोडा
English summary
Skoda Auto has confirmed that its upcoming SUV will be christened as the 'Kodiaq'. They have revealed the badge and have also confirmed the 4x4 drive system. An all-new SUV campaign with the introduction of their upcoming global product will be revealed soon.
Please Wait while comments are loading...