मिनी डस्‍टर रेनॉ क्विड का 1.0 लीटर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन माॅडल इसी महीने हो सकता है लाॅन्च

Posted by:

मिनी डस्टर के नाम से पाॅपुलर रेनो क्विड का 1.0 लीटर AMT माॅडल इसी महीने लाॅन्च हो सकता है। ज्यादा पाॅॅवर वाले इंजन और आॅटोमैटिक गियरबाॅक्स जैसे फीचर्स के चलते रेनो क्विड सेगमेंट में मारूति आॅल्टो K10 को खुली टक्कर देगी। रेनो क्विड का पिछला वेरिएंट 0.8 लीटर इंजन के साथ है, जो पहले ही सेगमेंट में काफी पाॅपुलर है। इस काॅम्बो-पैक को फरवरी में हुए इंडियन आॅटो एक्सपो में दिखाया गया था। Bike Review : जानिए कैसा है टीवीएस अपाचे का नया मॉडल आरटीआर 200 4वी एफआई

सूत्रों के अनुसार, इस कार की शुरूआत 3.10 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से हो सकती है, वहीं टाॅप वेरिएंट की कीमत 3.90 लाख रूपए होगी। 1.0 लीटर व AMT विकल्प केवल मिड और टाॅप वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा। नए माॅडल में ड्यूल एयरबैग और ABS को भी जगह मिल सकती है।

1.0 लीटर का यह इंजन करीब 70PS की पावर जनेरट करने में सक्षम होगा। AMT गियरबाॅक्स (Easy-R) होने के कारण यह माॅडल करीब 23-24 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगा। उम्मीद है कि डायमेंशन और डिजायन से कोई छेडछाड नहीं होगी।

सेगमेंट में रेनो क्विड का मुकाबला Maruti Alto 800 व Datsun RediGo से है, वहीं 1.0 लीटर सेगमेंट में Alto K10 के अलावा Hyundai Eon और Datsun Go भी है।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें - 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #रेनॉ
English summary
Renault Kwid 1.0-litre Or AMT To Be Launched By July 2016.
Please Wait while comments are loading...
रिलायंस जियो: मुकेश अंबानी ने जियो प्राइम प्लान की घोषणा की, साल भर के लिए सिर्फ 99 रुपए
रिलायंस जियो: मुकेश अंबानी ने जियो प्राइम प्लान की घोषणा की, साल भर के लिए सिर्फ 99 रुपए
ऑटो ड्राइवर के बेटे का कमाल, आईपीएल में लगी 2.6 करोड़ की बोली
ऑटो ड्राइवर के बेटे का कमाल, आईपीएल में लगी 2.6 करोड़ की बोली

Latest Photos