कल से शुरू हो रहा है रेनो इंडिया का मॉनसून सर्विस कैंप, कार सर्विसिंग पर मिल रही है भारी छूट

Posted by:

रेनो इंडिया 15 से 21 जुलाई 2016 के बीच भारत में मॉनसून स‍र्विस कैंप का आयोजन करेगी। कंपनी ने इन कैंप का नाम रखा है 'रेनो मॉनसून कैंप'। इस मौके पर कई ऑफर्स और छूट का लाभ उठाया जा सकता है। देशभर में सभी 210 सेल्‍स एंड सर्विस आउटलेट्स पर रेनो इन सर्विस कैंप्‍स को लगाएगी।

रेनो इंडिया की ख्‍वाहिश है कि बिक्री के बाद कस्‍टमर के रेस्‍पॉन्‍स को भी जाना और समझा जाए, इ समें ये कैंप काफी मददगार साबित होंगे। सर्विस कैंप के अलावा कई तरह की एक्टिविटीज़ भी कराई जाएंगी जो कि कस्‍टमर्स को एंगेज रखने के लिए होंगी।

सर्विस कैंप पर ट्रेन्‍ड टेक्‍नीशियन मौजूद रहेंगे जो कि सर्विसिंग मेंं मदद करेंगे। रेनो सेक्‍योर सर्विस को इन दिनों के बीच 10 फीसदी के डिस्‍काउंट पर कराया जा सकता है। यह ऑफर एक्‍सटेंडेड वॉरंटी और रोडसाइड असिस्‍टेंस के साथ आता है।

वहीं रेनो क्विड कस्‍टमर्स एसी फिल्‍टर की सर्विसिं पर 50 फीसदी तक की आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं। जबकि वाइपर ब्‍लेड और ब्रेक पार्ट की सर्विसिंग पर 20 फीसदी तक की छूट मिल सकेगी। वहीं अन्‍य वैल्‍यू एडेड सर्विस, एसेसरीज़ और लेबर चार्जेस पर तकरीबन 15 फीसदी का डिस्‍काउंट मिलेगा। 

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ेंं - 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #renault
English summary
Renault India will be organising its monsoon service camp from July 15th to 21st across India. The service camp by the manufacturer is called 'Renault Monsoon Camp'. Several offers and discounts can be availed at the monsoon service camp organised by Renault.
Please Wait while comments are loading...
रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने उठाया बड़ा कदम
रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने उठाया बड़ा कदम
नवाज के सामने गायत्री मंत्र गाने वाली नरोधा ने योगी आदित्‍यनाथ के बारे में क्‍या कहा
नवाज के सामने गायत्री मंत्र गाने वाली नरोधा ने योगी आदित्‍यनाथ के बारे में क्‍या कहा

Latest Photos