सेकेंड हैंड कारों की खरीद-बिक्री के लिए रेनो ने बढ़ाए कदम, बेंगलुरू में खोला रेनो सिलेक्‍शन शोरूम

Posted by:

भारत में इस्‍तेमाल की हुई कारों का सेगमेंट तेज़ी से बढ़ रहा है। इसके अवसरों को भुनाने के लिए रेनो ने यूज़्ड कार सेगमेंट में एंट्री कर ली है। बेंगुलरू में कंपनी ने पहला रेनो सिलेक्शन आउटलेट खोला है। रेनो के यूज़्ड कार ब्रांड का नाम रेनो सिलेक्शन होगा। रेनो सिलेक्शन में ग्राहकों को सभी कंपनियों की सर्टिफाइड यूज़्ड कार खरीदने-बेचने और एक्सचेंज की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यहां फायनेंस, इंश्योरेंस, वारंटी और रोड साइड असिस्टेंस की सुविधा भी दी जाएगी।

रेनो इंडिया के सीईओ और एमडी सुमित साहनी ने इस मौके पर कहा कि देश में यूज़्ड कार मार्केट तेजी से बढ़ रहा है। पहले के मुकाबले अब बाजार में नई कारें जल्दी-जल्दी आ रही हैं ऐसे में ग्राहक भी जल्दी-जल्दी पुराने मॉडलो को बेचकर अपडेट हो रहे हैं। बेंगलुरू में ट्राइडेंट ऑटो की साझेदारी में रेनो ने 21 हजार वर्गफुट का यह आउटलेट खोला है। इस आउटलेट की क्षमता 100 कारों की है। इससे ग्राहकों के पास कार चुनने के लिए ज्यादा विकल्प होंगे। Car Review : जानिए टोयोटा इनोवा क्रिस्‍टा के फर्स्‍ट राइड इम्‍प्रेशन और इसकी विशेषताओं के बारे में

यूज़्ड कार यूनिट का फायदा रेनो के मौजूदा ग्राहकों को भी मिलेगा। ऐसे ग्राहक जो नई रेनो कार खरीदना चाहते हैं वे यहां अपनी पुरानी रेनो कार को एक्सचेंज कर सकते हैं। यहां उपलब्ध यूज़्ड कारों पर एक साल या 20 हजार किलोमीटर की वारंटी मिलेगी। देशभर में मौजूद एक हजार ऑथोराइज्ड वर्कशॉप में कैशलैस क्लेम की सुविधा मिलेगी और 24x7 रोड साइड असिस्टेंस की सुविधा भी मिलेगी।

कंपनी योजना देशभर में जल्द ही 240 शो-रूम खोलने की है। इनमें से जयपुर, नागपुर और चंडीगढ़ में सिलेक्शन आउटलेट पर काम शुरू भी हो गया है।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #रेनो
English summary
Renault has opened the first of its 'selection' showrooms for pre-owned cars in Bangalore. The facility located in the Whitefield are of the city is spread over an area of 21,000 square feet and can accommodate 100 cars at any point of time.
Please Wait while comments are loading...
​वृंदावन शर्मसार, फेसबुक पर कई लड़कियों की फोटो का गंदा इस्तेमाल
​वृंदावन शर्मसार, फेसबुक पर कई लड़कियों की फोटो का गंदा इस्तेमाल
पुलिस वालों को लापरवाही की मिली छूट! इसलिए SP के ट्रांसफर पर अपराधियों से ज्यादा हुए खुश
पुलिस वालों को लापरवाही की मिली छूट! इसलिए SP के ट्रांसफर पर अपराधियों से ज्यादा हुए खुश

Latest Photos

 
X