अब ऑनलाइन बुक कर सकते हैं बाइक व स्‍कूटर, सुज़ुकी ने पेटीएम से किया करार

Posted by:

देश में Paytm ई-काॅमर्स की डिजिटल पैमेंट सिस्टम की ग्रोइंग कंपनियों में से एक है। इससे आप पैसे तो ट्रांसफर करते ही हैं, अब Paytm से बाइक व स्कूटर भी आॅनलाइन बुक कराए जा सकेंगे। असल में कंपनी ने सुजु़की मोटरसाइकिल इंडिया प्रा. लि. से एक पार्टनरशिप की है। Car Review : पढ़ें फॉक्‍सवैगन एमियो 1.2 लीटर पेट्रोल वर्जन कार का रिव्‍यू

इसके तहत ग्राहक Paytm website के जरिए ही अपने फेवरेट सुजु़की टू-व्हीलर को आॅनलाइन बुक करा सकते हैं। आपको बात दें कि 400 सुजु़की डीलर्स पहले ही Paytm पर आ चुके हैं। ऐसे में ग्राहकों को इस सुविधा का लाभ आसानी से मिल सकेगा।

फाइनेंस की सुविधा भी है उपलब्‍ध 

इस अलाइंस से Paytm को एक साल में 10,000 सुजु़की स्कूटर व बाइक की आॅनलाइन बिक्री की उम्मीद है। इसके अलावा, वेबसाइट पर ही व्हीकल फाइनेंस की सुविधा भी मुहैया कराई है। CAR OVERVIEW : जानिए एंट्री लेवल हैचबैक डैटसन रेड-गो के सभी वैरिएंट के बारे में

ई-कॉमर्स में ऑटोमोबाइल के लिए क्रेज़ 

ई-काॅमर्स के आॅटोमोबाइल सेक्टर में उतरने का क्रेज़ धीरे-धीरे परवान चढता जा रहा है। यह ऐसे लोगों के लिए काफी फायदेमंद है जो डीलरशिप के धक्के नहीं खाना चाहते। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि किसी ई-काॅमर्स कंपनी ने आॅनलाइन टू-व्हीलर्स बुकिंग की सर्विस देना शुरू किया है।

इस तरह की सुविधा को शुरू करने का श्रेय Snapdeal को जाता है जिसने सबसे पहले यह सुविधा दी थी। एक अन्य ई-काॅमर्स कंपनी Flipkart भी इस तरह की सर्विस शुरू करने की घोषणा कर चुकी है।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #सुज़ुकी
English summary
Paytm has joined hands with Suzuki Motorcycle India to allow consumers to book any of Suzuki's two-wheeler models on its platform across the country. Digital payments and e-commerce company Paytm will now host a virtual Suzuki Motorcycle showroom on its marketplace through which customers can book the two-wheeler maker’s bike and scooter models. As part of the partnership between Paytm and Suzuki Motorcycle India, over 400 Suzuki dealers across the country have been on-boarded.
Please Wait while comments are loading...
यूपी चुनाव: सपा-कांग्रेस के साथ महागठबंधन में शामिल नहीं होगी आरएलडी
यूपी चुनाव: सपा-कांग्रेस के साथ महागठबंधन में शामिल नहीं होगी आरएलडी
पत्नी ने व्‍हाट्सएप पर शेयर किया नपुंसक पति का 'राज', हत्या के बाद खुदकुशी
पत्नी ने व्‍हाट्सएप पर शेयर किया नपुंसक पति का 'राज', हत्या के बाद खुदकुशी