मर्सिडीज़ बेंज की यह दमदार SUV 2 जून को भारत में होगी लाॅन्‍च, ऑडी क्यू-5 और BMW X3 से मुकाबला

Posted by:

मर्सिडीज़ की ओर से अगली दमदार पेशकश दो जून 2016 को होने वाली है। इस कार का नाम है ऑल न्यू मर्सिडीज़ बेंज जीएलसी एसयूवी। मर्सिडीज़ बेंज जीएलसी एसयूवी का मुकाबला ऑडी की क्यू-5 और बीएमडब्ल्यू एक्स-3 से होगा। इसकी कीमत 35 से 45 लाख रूपए के बीच रहने का अनुमान है।

सी क्‍लास लग्‍ज़री सेडान का एसयूवी वर्जन

नई जीएलसी दरअसल सी-क्लास लग्ज़री सेडान का एसयूवी वर्जन है। इसमें सी-क्लास जैसे हैडलैंप्स और स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल देखने को मिलेगी।

चौड़ा है बंपर

इस कार के फ्रंट में चौड़ा बंपर और साइड में दिए चौड़े और बड़े टायर इसे प्रभावशाली बनाते हैं।

नई मर्सिडीज़ बेंज जीएलसी में बॉडी पर क्लैडिंग भी देखने को मिलेगी। पीछे की तरफ हॉरिजॉन्टल स्टाइल में लगे एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं।

इंटीरियर सी क्‍लास जैसा

जीएलसी का इंटीरियर सी-क्लास जैसा ही होगा। इसके सेंटर में बड़ी टचस्क्रीन, एंबियंट लाइटिंग और एपल कार प्ले समेत अन्य लग्ज़री फीचर्स मिलेंगे।

भारत में जीएलसी में बेज़ इंटीरियर थीम मिलेगी लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि इसमें स्पोर्टियर ब्लैक थीम का पैकेज़ भी मिलेगा।

पॉवर स्‍पेसिफिकेशन

पाॅवर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मर्सिडीज़ बेंज जीएलसी में पेट्रोल और डीज़ल इंजन दोनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वर्जन में जीएलसी-200, जीएलसी-250 और डीज़ल में जीएलसी-200डी और जीएलसी-250डी वेरिएंट आ सकते हैं।

सभी इंजन 9-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़े होंगे। कुछ वेरिएंट में 4-मैटिक ऑल व्हील ड्राइव का ऑप्शन मिलेगा।

जीएलसी के ऑल व्हील ड्राइव वेरिएंट में एयरमैटिक सस्पेंशन मिलेगा। जिसके जरिये अलग-अलग तरह के रास्तों के हिसाब से सस्पेंशन सिस्टम की सेटिंग को बदला जा सकता है।

कैसी लगी आपको मर्सिडीज़ की यह आने वाली नई कार, बताइए हमें हमारे फेसबुक पेज पर।

English summary
Mercedes-Benz India continues with their aggressive launch strategy.The GLC SUV will be launching in the Indian market on June 2, 2016. With the GLC, Mercedes-Benz plans to bridge the gap between GLA and GLE SUV models in the Indian market.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos