महिंद्रा ने लॉन्च किए नए युवो ट्रैक्टर्स जो देश के किसानों के लिए वरदान साबित हो सकते हैं

Written By:

महिंद्रा ने युवो रेंज के पांच ट्रैक्टर्स को बेंगलुरू में लॉन्च कर दिया। इन ट्रैक्टर्स को कृषि उपकरण क्षेत्र में एक अहम योगदान के तौर पर देखा जा रहा है। इन ट्रैक्टर्स की बेंगलुरू में एक्स शोरूम कीमत 5 लाख से लेकर 6 लाख 52 हजार तक रखी गई है।

पढ़ें - Test Drive Review : टीवीएस विक्‍टर की यह नई बाइक आपके लिए बेस्‍ट कम्‍यूटर बाइक हो सकती है

युवो रेंज के तहत लॉन्च हुए पांचों मॉडल्स के नाम हैं 265डीआई, 275डीआई, 415डीआई, 475डीआई, 575डीआई। ये सभी क्रमश: 32हॉर्सपॉवर, 35हॉर्सपॉवर, 40हॉर्सपॉवर, 42हॉर्सपॉवर और 45 हॉर्सपॉवर की ताकत पैदा करते हैं। ये ट्रैक्टर्स इसलिए भी यूनीक है क्योंकि इनमें पहली बार कॉन्स्टैंट मेश मैनुअल गियरबाक्स लगा है, जो कि 12 फॉरवर्ड और 3 रिवर्स गियर्स से लैस है।

नई युवो ट्रैक्टर रेंज पूरी तरह से एक नए प्लेटफॉर्म पर बनी है और इसे खेती-बाड़ी की 30 से भी ज्यादा क्रियाओं में इस्तेमाल किया जा सकता है।

यहां खरीद सकते हैं

महिंद्रा युवो के ये नई ट्रैक्टर तेलंगाना के जहीराबाद स्थित कंपनी के सबसे नए प्लांट में बनाए गए हैं। ये देश के 15 राज्यों में महिंद्रा के 400 से भी ज्यादा आउटलेट्स से खरीदे जा सकेंगे। इन ट्रैक्टर्स को देश में खेती-किसानी के लिए वरदान के तौर पर देखा जा रहा है क्योंकि इनकी ताकत एक पॉजिटिव पॉइंट है।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
Mahindra & Mahindra's Farm Equipment Sector today launched five tractor models under the Yuvo brand, with price starting at Rs 4.99 lakh (ex-showroom Hyderabad). The new tractors, which will be available in 15 states, are in the 30-45 HP (horsepower) range, thus adding to the company's existing range of 15-57 HP tractors.
Please Wait while comments are loading...
बोट की पहली सवारी पर निकले 25 रिश्तेदार, झील में हुई अनहोनी
बोट की पहली सवारी पर निकले 25 रिश्तेदार, झील में हुई अनहोनी
अब बिना कारण बताए ही छापा मार देगा आयकर विभाग, दोनों सदनों से मिली मंजूरी
अब बिना कारण बताए ही छापा मार देगा आयकर विभाग, दोनों सदनों से मिली मंजूरी

Latest Photos

 
X