अब महिंद्रा सबसे लोकप्रिय एसयूवी बोलेरो का लाएगी कॉम्पैक्ट वर्जन, यह होगा चौथा कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी

Posted by:

भारतीय कार निर्माता कंपनी महिंद्रा अपने सबसे लोकप्रिय एसयूवी बोलरो का कॉमपैक्ट वर्जन लाने की तैयारी में है। केयूवी100, टीयूवी300 और नुवोस्पोर्ट के बाद कंपनी अब चौथी कॉम्पैक्ट एसयूवी लाने की तैयारी में है। यह नया एसयूवी बोलेरो का कॉम्पैक्ट वर्जन होगा।

इस 'मिनी' बोलेरा में महिंद्रा का आज़माया हुआ 1.5 लीटर 3 सिलिंडर टर्बोचार्ज्‍ड डीज़ल इंजन दिया जा सकता है। इसे बेहतर माइलेज के लिए डी ट्यून किया जाएगा। नई मिनी बोलेराेे 68 हॉर्सपॉवर की ताकत जेनरेट करेगी, जो कि मौजूदा बोलेरो के 2.5 लीटर टर्बो डीज़ल इंजन के मुकाबले 5 गुणा है।

4 मीटर मार्क के अंदर बनाने के लिए महिंद्रा अपनी मौजूदा बोलरो के अगले और पिछले हिस्से में से कम करेगी। हालांकि, महिंद्रा इसका व्हीलबेस सेम रख सकती है। मिनी बोलेरो में मौजूदा फुल साइज बोलेरो की तरह सेम डैशबोर्ड होगा।

बोलेरो महिंद्रा की अरसे से बिकने वाला एसयूवी है और यह विशेषतौर पर ग्रामीण बाजार में खासा लोकप्रिय है। लेकिन पिछले कुछ महीनों में इसकी सेल्स गिरी है जिसकी वजह से यह देश के बेस्ट सेलिंग एसयूवी में नहीं शुमार है।

महिंद्रा को उम्मीद है कि नई मिनी बोलेरो सेल्स बूस्ट करने और बाजार का विश्वास दोबारा से हासिल करने में मदद करेगी। मिनी बोलेरो को अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है।

ड्राइवस्पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें :

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #mahindra
English summary
Mahindra has begun work on its fourth compact SUV after TUV100, KUV100 and NuvoSport. The latest model to go under the knife is the popular Bolero, which will have over 170mm shaved off from its length to duck under the sub-four-metre mark.
Please Wait while comments are loading...
पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए काट दी 27 बीघा खड़ी फसल
पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए काट दी 27 बीघा खड़ी फसल
सूर्यग्रहण आज इसलिए बहुत जरूरी है आपको ये बात जानना
सूर्यग्रहण आज इसलिए बहुत जरूरी है आपको ये बात जानना

Latest Photos