बेस्‍ट माइलेज व सर्विस गारंटी के साथ महिंद्रा ने लॉन्‍च किए ये स्‍मार्ट ट्रक, ट्रक वापसी तक का दावा

Posted by:

महिंद्रा ट्रक और बस डिवीज़न यानी एमटीबीडी, महिंद्रा ग्रुप का हिस्‍सा है। इसने आज कर्नाटक में महिंद्रा ब्‍लेज़ो ट्रक्‍स लॉन्‍च किए। इनमें महिंद्रा ब्‍लेज़ो 25 टिपर और ब्‍लेज़ो 37 ट्रक मॉडल शामिल हैं। ब्‍लेज़ो ट्रक्‍स की शुरुआती कीमत 20 लाख रुपए से शुरू होती है और यह अधिकतम 35 लाख रुपए तक जाती है। हार्ले डेविडसन पहली बार उतारेगी अपनी यह इलेक्ट्रिक बाइक, 4 सेकंड में पकड़ेगी 100 kmph की स्‍पीड !

हैवी ट्रक्‍स की ब्‍लेज़ो सीरीज़ में महिंद्रा हॉलेज, ट्रैक्‍टर ट्रेलर्स और टिपर्स लगे है और इन सभी ट्रक्‍स को महिंद्रा ने अपनी फ्यूलस्‍मार्ट तकनीक पर बनाया है। इन नई कारों पर इस महीने लाखों में मिल रहा है डिस्‍काउंट ऑफर, चुनिए अपनी फेवरेट

महिंद्रा अपने इन ब्‍लेज़ो ट्रक्‍स के साथ दो सर्वश्रेष्‍ठ माइलेज और 48 घंटे के भीतर बैक ऑन रोड सर्विस की गारंटी दे रहा है। महिंद्रा का दावा है कि अगर इन ट्रक्‍स का माइलेज अन्‍य ट्रकों के मुकाबले कम हो तो खरीदार इसे वापस कर सकता है। 

साथ ही कंपनी का दावा है कि सर्विस डिमांड पर कंपनी की ओर से 48 घंटे के भीतर रेस्‍पॉन्‍स आएगा। ऐसा न होने पर कंपनी प्रतिदिन के हिसाब से 1 हज़ार रुपए बतौर भुगतान देगी। TOP 5 : 2.5 से 4 लाख रुपए के बजट वाली ये हैं भारत की बेहतरीन कारें

महिंद्रा के ये ट्रक भारत में पेटेंटेड इन तीन मोड पर काम करेंगे :

  1. पहला लाइट मोड है। अगर ड्राइवर खाली ट्रक चला रहा है तो वो इस मोड का इस्‍तेमाल करेगा, जिससे ट्रक बेहतरीन एवरेज देगा।
  2. दूसरा हैवी मोड है। जब ट्रक लोडेड होता है तो ड्राइवर इस मोड को इस्‍तेमाल कर सकता है। इस मोड के आॅन होते ही इंजन की पाॅवर बढ़ जाती है।
  3. तीसरा और आखिरी मोड है टरबो। इस मोड का इस्‍तेमाल ड्राइवर तब कर सकता है जब लोडेड ट्रक को किसी चढ़ाई पर चढ़ाना हो। इस मोड को आॅन करते ही इंजन की पावर और अधिक बढ़ जाती है और लोडेड ट्रक आसानी से चढ़ाई पर चढ़ जाता है।

ब्‍लेज़ो सीरीज़ ट्रकों में सबसे महंगा मॉडल है ब्‍लेजो 49। इसकी कीमत 25 लाख रुपए है। वहीं सबसे सस्‍ता ट्रक ब्‍लेजो 25 है, जिसकी कीमत 18 लाख रुपये है। महिंद्रा ने ब्‍लेज़ो कैंपेन के लिए अभिनेता अजय देवगन को ब्रांड अंबेसडर चुना है।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Story first published: Wednesday, June 15, 2016, 15:57 [IST]
English summary
The Mahindra Truck and Bus Division (MTBD), a part of the Mahindra group has launched its Blazo line of trucks in the state of Karnataka. Mahindra launched the Blazo 25 Tipper And the Blazo 37 trucks at the event. Prices for the Blazo range start at Rs. 20 lakh and stretch all the way up to Rs. 35 lakh.महिंद्रा का दावा है कि अगर इन ट्रक्‍स का माइलेज अन्‍य ट्रकों के मुकाबले कम हो तो खरीदार इसे वापस कर सकता है।
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 
X