महिंद्रा भारत में अगले साल तक आयोजित करा सकती है यह वर्ल्‍ड फेमस रेस !

Written By:

महिंद्रा रेसिंग ने हाल ही दुनियाभर में अपने प्रशंसकों के लिए एक कॉम्‍पटीशन की घोषणा की। इसमें रेस ट्रैक को डिजायन करना भी शामिल है। इस रेस ट्रैक को फॉर्मूला ई चैम्पियनशिप में इस्‍तेमाल किया जा सकता है। ऐसे में यह उम्‍मीद जताई जानी चाहिए कि 2017 में इंडियन ई-प्रिक्‍स का आयोजन हो सकता है।

कार्लमैन किंग : बीजिंग ऑटो शो में लॉन्‍च हुई दुनिया की सबसे महंगी एसयूवी, बनेंगी केवल 10 कारें

फॉर्मूला ई के अधिकारियों ने 2017 में हॉन्‍गकॉन्‍ग में रेस कराने को लेकर भरोसा दिलाया है। महिंद्रा रेसिंग की कोशिश है कि 2016 में इंडियन ई-प्रिक्‍स चैंपियनशिप का आयोजन भी हो। इस बात की संभावना है‍ कि सिडनी, मॉन्‍ट्रेल, लास वेगस, न्‍यूयॉर्क या ब्रसेल्‍स में फॉर्मूला ई चैंपियनशिप का आयोजन हो। PICS: ये काउलिंग चेयर विमान के इंजन से बनी है ! देखें कुछ ऐसे ही अन्‍य फर्नीचर जो बने हैं प्‍लेन से

फॉर्मूला ई के तीसरे सीजन के आयोजन से संबंधित आधिकारिक घोषणा जल्‍द ही हो सकती है। जबकि इंडियन ई-प्रिक्‍स अगले साल मार्च या अप्रैल में होने के आसार हैं। फॉर्मूला ई रेस सिटी रोड्स पर होती है और 2017 में दिल्‍ली में पहली इंडियन ई-प्रिक्‍स रेस होने की प्रबल संभावना जताई जा रही है। महिंद्रा इस रेस को पूरी तरह से ग्रीन रेसिंग पैटर्न पर ऑर्गनाइज कराने की हिमायती है।

TOP 11 : ये हैं भारत की टॉप फ्यूल एफिशिएंट कारें, दमदार माइलेज और शानदार फीचर्स है इनकी खूबी

आपको बता दें कि फिलहाल ब्रूनो सेना और निक हिडफील्‍उ महिंद्रा रेसिंग ड्राइवर्स में शामिल हैं। दोनों ही अच्‍छे रिजल्‍ट नहीं दे पाए हैं। ऐसे में महिंद्रा उनसे जल्‍द ही करार खत्‍म कर सकती है। ब्रूनो और महिंद्रा का साथ पहले सीजन से ही है जबकि निक ने 2016 फॉर्मूला ई सीजन में महिंद्रा का दामन पकड़ा था।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

English summary
Recently, Mahindra Racing announced a competition for its fans around the world. It consisted of designing a race track design, which could be used in the Formula E Championship. Now the possibility of an Indian ePrix happening by 2017 has increased.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos