अब प्रीमियम मोबाइल फोन भी बनाएगी कार कंपनी लैंड रोवर, 2017 से शुरू होगा काम

Posted by:

ब्रिटेन की आइकॉनिक आॅटोमेकर लैंड रोवर 2017 की शुरुआत से मोेबाइल फोन और इनकी एसेसरीज बनाना शुरू करेगी। लैंडरोवर, जो कि टाटा मोटर्स के आधिपत्य में आती है, ने मोबाइल सेक्टर में उतरने के लिए ब्रिटेन के ​बुल्लिट ग्रुप के साथ हाथ मिलाया है। कस्‍टमाइज्‍ड गॉडज़िला : कई खूबियों वाली यह है लग्ज़री कार निसान जीटीआर, कीमत है 1 मिलियन डॉलर!

इस डील के बारे में बताते हुए जैगुआर लैंडरोवर की लाइसेंसिंग और ब्रांडेड गुड्स के निदेशक लिंडसे वीवर ने कहा कि लैंड रोवर डिजायन और इनोवेटिव टेक्नोलॉजी को मोबाइल फोन में लाएगा। Test Drive Review : टीवीएस विक्‍टर की यह नई बाइक आपके लिए बेस्‍ट कम्‍यूटर बाइक हो सकती है

इसमें बुल्लिट ग्रुप उनकी मदद करेगा। इसके लिए विशेहषतौर पर जैगुआर लैंड रोवर की एक स्पेशल आॅपरेशन्स टीम की भी नियुक्ति होगी। यह टीम लैंडरोवर के ब्रांड और उसकी प्रॉडक्ट वैल्यू पर नजर रखेगी। बुल्लिट ग्रुप के साथ करार का सीधा मतलब है कि फोन काफी प्रीमियम होंगे।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
Iconic British automaker, Land Rover will start manufacturing mobile phones and their accessories by the start of the year 2017. Land Rover, which is owned by Tata Motors, has partnered with British consumer electronics company Bullitt Group, to manufacture a bespoke smartphone range along with a whole set of accessories as well.
Please Wait while comments are loading...