अमरीकी टेक्‍नोलॉजी और मैन्‍युफैक्चरिंग कंपनी हनीवेल ने विकास चड्ढा को बनाया नया प्रेसिडेंट

Posted by:

अमरीकी टेक्‍नोलॉजी और मैन्‍युफैक्चरिंग कंपनी हनीवेल ने विकास चड्ढा को नया मुखिया घोषित किया है। वह नए रोल में अनंत माहेश्‍वरी की जगह लेंगे। Bike Review : जानिए कैसा है टीवीएस अपाचे का नया मॉडल आरटीआर 200 4वी एफआई

विकास 1 अगस्‍त 2016 से हनीवेल के नए प्र‍ेसिडेंट के रूप में कार्यभार संभालेंगे। उन्‍होंने हनीवेल ऑटोमेशन लिमिटेड यानी एचएआईएल में 7 सालों तक सेवाएं दी हैं। वे यहां 1 जनवीर 2014 से कार्यरत हैं।

हनीवेल में बतौर मैन‍े‍जिंग डायरेक्‍टर करने से पहले विकास ने रीजनल जनरल मैनेजर और रीजनल डायरेक्‍टर आदि पदों पर रहत हुए हनीवेल के लिए काम किया। हनीवेल से पहले वह मैकेंज़े़े में सलाहाकर थे।

अपनी नई जि़म्‍मेदारी के बारे में बोलते हुए विकास ने कहा कि यह नई जिम्‍मेदारी उनके लिए एक अवसर है खुद को साबित करने का। वे प्रॉडक्‍ट डेवलपमेंट पर ज़ोर देंगे। वे भारत में बिज़नस बढ़ाने को लेकर काफी आश्‍वस्‍त हैं और यहां विश्‍व स्‍तरीय तकनीक को बढ़ावा देने के मकसद से अपनी जि़म्‍मेदारी का निर्वहन करेंगे। 

देखने वाली बात यह होगी कि आखिर विकास अपनेे इस नए रोल में किस तरह काम करते हैं और आने वाले दिनों में उनकी प्रतिभा किस ओर रुख करेगी।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #four wheeler
English summary
Honeywell, the American based technology and manufacturing company has appointed Vikas Chadha as the President for Honeywell India. Chadha will succeed Anant Maheshwari in his new role.
Please Wait while comments are loading...
​वृंदावन शर्मसार, फेसबुक पर कई लड़कियों की फोटो का गंदा इस्तेमाल
​वृंदावन शर्मसार, फेसबुक पर कई लड़कियों की फोटो का गंदा इस्तेमाल
पुलिस वालों को लापरवाही की मिली छूट! इसलिए SP के ट्रांसफर पर अपराधियों से ज्यादा हुए खुश
पुलिस वालों को लापरवाही की मिली छूट! इसलिए SP के ट्रांसफर पर अपराधियों से ज्यादा हुए खुश

Latest Photos