फोर्ड इंडिया बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोइचलिन के साथ मिलकर सेलिब्रेट करेगा विमेन आॅफ टुडे

Posted by:

फोर्ड इंडिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोइचलिन के साथ मिलकर विमेन आॅफ टुडे को सेलिब्रेट करने के लिए करार किया है। फोर्ड के वाहनों की ही तरह भारतीय महिलाएं भी बोल्ड, आत्मनिर्भर और विश्वस्त हैं।

अमरीका की वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड ने भारतीय महिलाओं के जज्बे को प्रदर्शित करने के लिए नया टीवीसी लॉन्च किया है। फोर्ड इंडिया के इस नए टीवीसी की थीम है 'सेफ्टी इन योर हैंड्स'।

इसमें दिखाया गया है कि कल्कि कोइचलिन रक्षाबंधन को सादगी से अपनी कलाई पर राखी बांधकर सेलिब्रेट कर रही हैं। उसके बाद वह एक फोर्ड इकोस्पोर्ट में निकलती हैं, जो कि यह दर्शाता है कि यह कॉम्पैक्ट एसयूवी सबसे सुरक्षित वाहन है।

इकोस्पोर्ट के सभी वैरिएंट्स में कई तरह के सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं। फोर्ड इकोस्पोर्ट में ड्राइवर और पैसेंजर्स के लिए डुअल एयबैग्स को बतौर स्टैंडर्ड सेफ्टी इक्विपमेंट दिया गया है। 

जबकि इसके टॉप एंड वैरिएंट में 6 एयबैग दिए गए हैं जो कि एबीएस और ईबीडी के साथ आते हैं। फोर्ड इंडिया फिलहाल इकोस्पोर्ट को 3 इंजन आॅप्शन्स के साथ बेचती है। इनमें 2 पेट्रोल इंजन हैं और 1 डीज़ल इंजन। इकोस्पोर्ट भारतीय बाज़ार में दोनों मैनुअल और आॅटोमैटिक मोड में उपलब्ध है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #ford
Story first published: Thursday, July 28, 2016, 13:18 [IST]
English summary
Ford India partners with Bollywood Actress, Kalki Koechlin to celebrate Women of Today. Just like Ford's vehicles, Indian women too are bold, independent, and confident. The American-based manufacturer has launched an all-new TVC showcasing the spirit of Indian women. The theme of the Ford India TVC is 'Safety in your Hands'.
Please Wait while comments are loading...
VIDEO: दिल्‍ली के इस मशहूूूर होटल में पैर से गूंथा जाता था आटा, पड़ा छापा
VIDEO: दिल्‍ली के इस मशहूूूर होटल में पैर से गूंथा जाता था आटा, पड़ा छापा
PICS: बचपन का प्‍यार पाने के लिए कराया सेक्‍स चेंज, लड़की बनने के बाद रचाई शादी
PICS: बचपन का प्‍यार पाने के लिए कराया सेक्‍स चेंज, लड़की बनने के बाद रचाई शादी

Latest Photos