फरारी ने अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप कार LaFerrari Aperta पर से उठाया पर्दा, नए प्लेटफॉर्म पर बनेगी

Posted by:

फरारी ने अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप कार LaFerrari Aperta पर से पर्दा उठाया है और अब यह इटैलियन कार निर्माता कंपनी अपनी इस नई कार के साथ जल्द सामने आएगी।

सोर्सेज की मानें तो फरारी पहले से ही सुपरकार प्लेटफॉर्म पर काम कर रही है। यह फरारी की आने वाली कारों के लिए भी प्लेटफॉर्म होगा।

यह नई सुपरकार अल्टेर ने बनाई है जो कि फरारी के विश्वसनीय इंजीनियररिंग पार्टनर हैं। यह नया प्लेटफॉर्म मौजूदा प्लेटफॉर्म के मुकाबले 10 फीसदी तक हल्का है और क्रैश होने से सुरक्षा करने के मामले में 20 फीसदी तक बेहतर।

फरारी के इनोवेशन डायरेक्टर मैक्समिलियन स्वाज़ कहते हैं कि अल्टेर व्हीकल इंटीग्रेशन के लिए सॉल्यूशन बताने के साथ ही इसकी पैकजिंग और निर्माण प्रक्रिया में भी मदद करेगी।

अल्टेर के चीफ टेक्नोलॉजी आॅफिसर रॉयस्टन जोन्स का दावा है कि नया प्लेटफॉर्म ढांचागत रूप से काफी हल्का होगा। साथ ही इसमें इस्तेमाल होने वाला मैटेरियल भी शानदार होगा।

उन्होंने कुछ अन्य नए डिटेल्स के बारे में गुप्त रखने को कहा और इस नए प्लेटफॉर्म पर बनने वाली फरारी की नई कार आगामी कुछ वर्षों में हमारे सामने होगी।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #ferrari
English summary
Ferrari has unveiled it's latest flagship, the LaFerrari Aperta, and it is now time for the Italian carmaker to come up with it's next flagship. According to sources, the company is already working on a new supercar platform, that will be the base of upcoming cars from the Italian stable.
Please Wait while comments are loading...
​वृंदावन शर्मसार, फेसबुक पर कई लड़कियों की फोटो का गंदा इस्तेमाल
​वृंदावन शर्मसार, फेसबुक पर कई लड़कियों की फोटो का गंदा इस्तेमाल
पुलिस वालों को लापरवाही की मिली छूट! इसलिए SP के ट्रांसफर पर अपराधियों से ज्यादा हुए खुश
पुलिस वालों को लापरवाही की मिली छूट! इसलिए SP के ट्रांसफर पर अपराधियों से ज्यादा हुए खुश

Latest Photos