कस्टमाइज़्ड कारों के बादशाह की कंपनी डीसी डिज़ायन्स ने मुंबई एयरपोर्ट पर खोला नया शोरूम

Posted by:

डीसी डिज़ायन्स ने मुंबई में अपनी सोल डीलरशिप का उद्घाटन कर दिया। कस्टमाइज्ड और यूनीक वाहन बनाने वाली इस कंपनी का यह नया अड्डा मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर बना है।

इस नए शोरूम के डिस्प्ले पर डीसी अवांते को लगाया गया था जो कि भारत की पहली ऐसी स्पोर्ट कार है जो पूरी तरह से भारत में ही बनी है।

यह नया स्टोर दिलीप छाबड़िया की यूनीक और कस्टमाइज्ड कार मॉडल्स से पटा पड़ा था। डीसी डिज़ायन कस्टमाइजेशन में इस्तेमाल होने वाली तकनीक और यूनीक डिज़ायन की फिलोसॉफी को भी इस नए मुंबई स्टोर के ज़रिए शोकेस करेगी।

इस नई अवांते में 2.0 फोर सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है। यह इंजन 248 बीएचपी की ताकत के साथ 340 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

मुंबई इंटरनेशनल एयपोर्ट पर शोरूम होने की वजह से डीसी डिज़ायन को फुटफॉल्स के मामले में अच्छा खासा फायदा होगा। वहां से गुज़रने वाला लगभग हर श्ख्स एक बार डीसी स्टोर में घुसकर वहां रखे कार सैम्पल्स को देखना चाहेगा।

डीसी डिजायन्स के कुछ अन्य कार मॉडल्स जल्द ही इस आउटलेट में लगा दिए जाएंगे।

Read more on #dc
Story first published: Saturday, July 30, 2016, 16:40 [IST]
English summary
DC Designs has inaugurated its sole dealership in Mumbai. The maker of custom and unique vehicles has relocated to Mumbai International Airport terminal-2. On display at the new showroom was the DC Avanti, India's very first sports car made completely in the country.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 
X