भारतीय आॅटो बाज़ार में आएगी चीन की यह मशहूर कार कंपनी, एसयूवी सेगमेंट की कारों पर फोकस

Posted by:

चीन की आॅटोमोबाइल निर्माता कंपनी शैंगेन भारतीय आॅटो बाज़ार में दस्तक देने का मूड बना रही है। कंपनी अगलेे वर्ष तक भारत में आ सकती है। आपको बताते चलें कि शैंगेन चीन के सबसे बड़ी कार​ निर्माता कंपनियों में से एक है। CAR OVERVIEW : जानिए एंट्री लेवल हैचबैक डैटसन रेड-गो के सभी वैरिएंट के बारे में

चीन में बिकने वाली ओवआॅल सेडान और मि​नीवैग सेगमेंट में इस कंपनी का अच्छा-खासा दबदबा है। चीन में एसयूवी सेगमेंट की कारों का खूब पसंद किया जा रहा है। इसी वजह से शैंगेन की भी लोकप्रियता वहां चरम पर है।

शैंगेन लो एंड की सेडान और एसयूवी सेगमेंट कारें बनाने में दक्ष है। इस कार कंपनी के सबसे मशहूर मॉडल्स हैं एल्सविन, बेनी, सीएक्स20, सीएस35 और सीएस575।

शैंगेन का दावा है कि दुनियाभर के 60 मुल्कों में उसके 6 हज़ार से भी ज्यादा सेल्स एंड सर्विस फैसिलिटी सेंटर हैं। हालांकि, यह अभी भी रहस्य ही बना हुआ कि यह कार कंपनी भारत में कब तक आएगी। Bike Review : जानिए कैसा है टीवीएस अपाचे का नया मॉडल आरटीआर 200 4वी एफआई

फिलहाल, हमें इस कंपनी के भारत आने का इंतज़ार करना चाहिए और उम्मीद करनी चाहिए कि यह एसयूवी सेगमेंट में कुछ बेहतरीन कारें देश को देगी।

इस कार से जुड़ी और अन्य आॅटो अपडेट्स के लिए आप बने रहिए ड्राइवस्पार्क हिंदी के साथ। सबसे तेज़ अपडेट के लिए आप हमारा फेसबुक पेज भी लाइक कर सकते हैं।

सोर्स : फाइनेन्शियल एक्सप्रेस

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें - 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #changan
English summary
China-based automobile manufacturer, Changan is planning to enter the Indian market in the next financial year. Changan is one of the largest carmakers in china.
Please Wait while comments are loading...
अनंतनाग में पकड़े गए जिंदा आतंकी का कबूलनामा, देखिए VIDEO
अनंतनाग में पकड़े गए जिंदा आतंकी का कबूलनामा, देखिए VIDEO
उर्जित पटेल ने कहा, नोटबंदी से पहले ही जमा कर लिया था नए नोटों का पर्याप्त स्टॉक
उर्जित पटेल ने कहा, नोटबंदी से पहले ही जमा कर लिया था नए नोटों का पर्याप्त स्टॉक

Latest Photos