शेव्रोले अपनी कारों पर जुलाई में देगी बम्पर डिस्काउंट और कई आॅफर्स, पढ़िए यह खबर

Posted by:

शेव्रोले इंडिया जुलाई 2016 से कारों पर कई तरह की छूट और डिस्काउंट देगी। शेव्रोले की कार रेंज में चार मॉडल्स पर विशेष छूट मिलेगी। नई कार की खरीद पर आपको अधिकतम 62 हज़ार रुपए तक की छूट मिल सकती है। 2017 तक इन 3 हैवी कारों के साथ आ रही है टोयोटा, जानिए तीनों के नाम, फीचर्स और कीमत

क्रूज़ सेडान कुल 30 हज़ार रुपए तक की मैक्सिमम छूट के साथ मिल सकेगा। वहीं दूसरी ओर शेव्रोेले एंजॉय 37 हज़ार रुपए तक के बेनेफिट के साथ मिल सकेगी। ये सभी आॅफर्स 31 जुलाई तक ही मान्य हैं और स्टॉक लिमिटेड रहने तक ही लागू रहेंगे।

शेव्रोले सेल कॉम्पैक्ट सेडान धिकतम 47 हज़ार तक की छूट के साथ आपको मिल सकती है। इसके साथ ही कस्टमर्स 3 साल फ्री मेंटेनेंस का भी लाभ उठा सकते हैं। ये आॅफर पेट्रोल और डीज़ल, शेव्रोले की सभी कारों पर लागू है।

आपको सबसे ज्यादा छूट मिलेगी शेव्रोले बीट हैचबैक पर जो कि अधिकतम 62 हज़ार तक हो सकती है। कस्टमर्स को बीट पर बढ़ी हुई वॉरंटी भी मिल सकती है जो कि 2 साल के लिए मान्य होगी या 50 हज़ार किलोमीटर्स की रेग्युलर वॉरंटी पर मान्य होगी। बीट पहले साल फ्री इंश्योरेंस के साथ मिलेगी।

अमरीका की आॅटोमोबाइल निर्माता कंपनी ने कंफर्म किया है कि वह भारत में कई नए उत्पाद उतारेगी। शेव्रोले के नए वाहनों से सेल्स में उछाल देखा जा सकता है और ब्रांड के प्रति अधिक खरीदार झुकने की भी उम्मीद है। शेव्रोले जल्द ही बीट एक्टिव और एशेंसिया मॉडल्स को भी भारतीय बाज़ार में उतार सकती है।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें - 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #chevrolet
English summary
Chevrolet India will be offering several benefits and discounts during July 2016. Four models within the Chevrolet India range will be bundled with offers. Maximum benefit worth Rs. 62,000 can be availed on purchase of an all-new Chevrolet vehicle.
Please Wait while comments are loading...
कोर्ट के फैसले के बाद ट्विटर पर सलमान खान को लेकर खूब चले जोक
कोर्ट के फैसले के बाद ट्विटर पर सलमान खान को लेकर खूब चले जोक
आप को झटका दे भाजपा से जुड़ सकते हैं कुमार विश्वास, साहिबाबाद से चुनाव लड़ने का संकेत
आप को झटका दे भाजपा से जुड़ सकते हैं कुमार विश्वास, साहिबाबाद से चुनाव लड़ने का संकेत