42 साल पुरानी यह कार चली है म​हज़ 90 किलोमीटर, 35 से 40 हज़ार यूरो में हो सकती है नीलाम !

Posted by:

आजकल कम चली हुई अच्छी सेकेंड हैंड कार ढूंढना बहुत ही मुश्किल काम है। ऐसे में हम जिस कार के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह बहुत ही स्पेशल है। फॉक्सवैगन बीटल नामक यह कार 1974 मॉडल है जो कि इन दिनों सेल के लिए लगी है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि यह कार अबतक महज़ 90 किलोमीटर ही चली है! दूसरे शब्दों में कह लें तो यह कार इतने सालों बाद भी एकदम नई है। PIC GALLERY : 60 तस्‍वीरों में देखें आज लॉन्‍च हुई मर्सिडीज़ की नई एसयूवी जीएलएस का हर एक एंगल

दरअसल, इस कार का मालिक एक बुजुर्ग था जो ड्राइविंग में रुचि नहीं रखते थे और यह उनकी पहली कार थी। उन्होंने इस फॉक्सवैगन बीटल को खरीदा और इसे कुछ किलोमीटर चलाने के बाद जस का तस खड़ा कर दिया।

शानदार कंडीशन वाली इस फॉक्सवैगन बीटल का सेल्स एनवॉयस, सारे कागज़, ओरिजिनल टायर्स और इसमें कंपनी से पहली बार पड़कर आया तेल जस का तस है! कार की बॉडीलाइन में कोई डेंटिंग नहीं है।

इस Volkswagen Beetle की सिल्वरस्टोन आॅक्शन में नीलामी की जाएगी। विशेषज्ञों का मानना है कि यह कार 35 से 40 हजार यूरो में बिक सकती है। यह एक चमचमाती 'नई' कार की उचित कीमत होगी।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
Finding a good old car these days which have run little is quite rare these days. That's what makes this Volkswagen Beetle special. A 1974 model Volkswagen Beetle is on sale which has done just 90km on the meter. The car is practically brand new.
Please Wait while comments are loading...
जीएसटी का इंतजार हुआ खत्म, वित्त सचिव शक्तिकांत दास ने कहा 1 जुलाई से हो जाएगा लागू
जीएसटी का इंतजार हुआ खत्म, वित्त सचिव शक्तिकांत दास ने कहा 1 जुलाई से हो जाएगा लागू
प्राइम मेंबरशिप के तहत एक नहीं कई प्लान ला रहा है रिलायंस जियो, ये रही पूरी लिस्ट
प्राइम मेंबरशिप के तहत एक नहीं कई प्लान ला रहा है रिलायंस जियो, ये रही पूरी लिस्ट

Latest Photos

 
X