जल्‍द ही भारत में बनेगी टोयोटा कैमरी

Posted by:

आप सभी को टोयोटा की शानदार लग्‍जरी सिडान कार कैमरी तो याद होगी ही। जी हां वही लग्‍जरी कार जो विश्‍व बाजार में बेहद ही शानदार प्रदर्शन कर चुकी है। अब टोयोटा की यह शानदार कार आपको और भी कम कीमत में मिलेगी। भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक कारों को पेश कर चुकी जापानी कार निर्माता कंपनी टोयोटा अपनी सिडान कार कैमरी को भारत में ही बनाने की योजना बना रही है।

आपको बता दें कि टोयोटा मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी इस सिडान कार की सफलता के लिए जल्‍द से जल्‍द इसका निर्माण देश में ही कराने की सोच रही है। टोयोटा अपने बैगलूरू स्थित संयंत्र में अपनी इस सिडान कार कैमरी का निर्माण करेगी। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कंपनी कैमरी का देश में निर्माण जुलाई माह में शुरू कर अगस्‍त तक कार को बाजार में पेश कर सकती है।

टोयोटा किर्लोस्‍कर के प्रबंध निदेशक संदीप सिंह ने बताया कि कंपनी बैगलूरू स्थित संयंत्र में ही कैमरी का निर्माण करने जा रही है। इतना ही नहीं टोयोटा देश अपने डीलरशीप विस्‍तार पर भी गौर कर रही है। अभी फिलहाल देश भर में टोयोटा के कुल 173 डीलर है जिन्‍हे कंपनी इस वर्ष के अंत तक बढ़ाकर कुल 225 करने की सोच रही है। कंपनी देश में अपने विस्‍तार के लिए बहुत बड़ी रकम का निवेश करने की भी योजना बना रही है।

Compare Cars

टोयोटा कैमरी
Select टोयोटा कैमरी Variant
-- Select Car To Compare --

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Story first published: Sunday, April 8, 2012, 14:45 [IST]
English summary

 
 Japanese car maker Toyota is planning to spread it's market in India. Now Toyota is planning to produce Camry in Bangalore plant.
Please Wait while comments are loading...
जानिए जयललिता के बेटे सुधाकरन और उनके रिश्‍तों की दास्‍तां
जानिए जयललिता के बेटे सुधाकरन और उनके रिश्‍तों की दास्‍तां
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...