नन्‍ही नैनो ने दिखाया बड़ा कमाल

Posted by:

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की खुशियों की चाभी यानी टाटा नैनो एक बार फिर से अपने शानदार प्रदर्शन से सबको चौका दिया है। टाटा मोटर्स ने बीते मार्च में कंपनी की बिकी का रिपोर्ट पेश किया। जिस प्रकार सभी वाहन हनिर्माताओं के लिए बीता माह अच्‍छा रहा वैसे ही टाटा मोटर्स ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। लेकिन सबसे ज्‍यादा चौकानें वाला काम टाटा की नन्‍ही नैनो ने किया है, टाटा मोटर्स ने अभी तक की नैनो की सबसे ज्‍यादा बिक्री दर्ज की है जो कभी नहीं हुई। इसके अलावा टाटा मोटर्स ने बीते मार्च माह में कुल बिक्री में 20 प्रतिशत की बढ़ोत्‍तरी दर्ज की है।

कंपनी द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार टाटा मोटर्स ने बीते मार्च माह में कुल 10475 नैनो कारों की बिक्री की है। वहीं पिछले वर्ष के इसी माह के दौरान कंपनी ने केवल 8707 नैनो कारों की बिक्री की थी। आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने नैनो को नये रंग रूप में पेश किया था। जो कि ग्राहकों को अपने तरफ आ‍कर्षित करने में पूरी तरह सफल रही है। टाटा नैनो के अलावा टाटा की इंडिका सीरीज ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

प्राप्‍ज जानकारी के अनुसार टाटा मोटर्स ने बीते वर्ष के मार्च महिने के मुकाबले इस बार लगभग 65 प्रतिशत ज्‍यादा इंडिका कारों की बिक्री की है। इस वर्ष के मार्च माह में कंपनी ने कुल 11,420 इंडिका कारों की बिक्री की है। टाटा की इन छोटे वाहनों के अलावा बड़े वहानों ने भी सफलता के बुलंद झंण्‍डे गाड़े है। आपको बता दें कि टाटा मोटर्स की शानदार एसयूवी, सफारी, क्रासओवर एमपीवी आरिया जैसे वाहनों की बिक्री में कुल 40 प्रतिशत की बढ़ोत्‍तरी दर्ज की गई है। कंपनी ने बीते मार्च माह में कुल 6794 एसयूवी, क्रासओवर एमपीवी वाहनों की बिक्री की है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary

 India's leading vehicle manufacturer Tata Motors has posted a 20 per cent increase in total vehicle sales for March 2012 after selling 100,414 units.
Please Wait while comments are loading...
जानिए जयललिता के बेटे सुधाकरन और उनके रिश्‍तों की दास्‍तां
जानिए जयललिता के बेटे सुधाकरन और उनके रिश्‍तों की दास्‍तां
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...