आ रही है रेनाल्‍ट की एक और शानदार कार स्‍काला

Posted by:

भारतीय बाजार में दुनिया भर के वाहन निर्माता अपनी कारों को दौड़ाने को बेताब है। हाल ही में देश की सड़क पर अपने सफर की शुरूआत करने वाली फ्रांस की प्रमुख कार निर्माता कंपनी रेनाल्‍ट (रेनो) अपने वाहनों के रेंज में एक और इजाफा करने की योजना बना रही है। इस बार रेनाल्‍ट देश की सड़क पर एक और सिडान कार स्‍काला को पेश करेगी। रेनाल्‍ट ने देश में अपनी बेहतरीन लग्‍जरी सिडान कार फ्लुएंस से सफर की शुरूआत की थी।

अब कंपनी मिड लेवल सिडान सेग्‍मेंट में भी अव्‍वल होने की सोच रही है। आपको बता दें कि भारतीय बाजार में रेनाल्‍ट जापानी कार निर्माता कंपनी निसान के साथ मिलकर काम कर रही है, हाल ही में रेनाल्‍ट ने निसान की माइक्रा के प्‍लेटफार्म पर अपनी पल्‍स हैचबैक को पेश किया था। अब रेनाल्‍ट मिड लेवल सिडान के तौर निसान सन्‍नी के प्‍लेटफार्म पर अपनी सिडान कार स्‍काला को पेश करने जा रही है।

  

चुकिं रेनाल्‍ट इस कार को पेश करने में कोई देरी नहीं करना चाहती है, इसलिए कंपनी स्‍काला को आगामी माह 7 सितंबर को पेश करने की सोच रही है। रेनाल्‍ट ने इस कार को पूरी तरह से भारतीय बाजार को ध्‍यान में रखकर तैयार किया है, हाल ही में रेनाल्‍ट ने इस कार का तमिलनाडु में परीक्षण भी किया है। इसके अलावा कंपनी निसान के सन्‍नी के प्‍लेटफार्म पर इस कार का निर्माण कर इसे और भी शानदार रूप में बाजार में पेश कर रही है।

रेनाल्‍ट ने इस कार फ्रंट लुक और भी शानदार बनाया है, इसके अलावा मशक्‍यूलर बॉडी और बेहतरीन इंटीरियर के इस कार की शोभा में और भी चार चांद लगा देता है। इसके अलावा इसका प्‍लेन फ्लैट लुक एक बेहर फैमिली सिडान कार का अनुभव कराता है। रेनाल्‍ट ने इस कार को पूरी तरह सन्‍नी का टच नहीं दिया है, थोड़ा बहुत कंपनी ने इसे और भी बेहतर अपील दिया है।

इसके अलावा रेनाल्‍ट ने इस कार में भी 1.5 लीटर की क्षमता का के9के इंजन का प्रयोग किया है, इसी इंजन का प्रयोग निसान ने अपनी शानदार सिडान कार सन्‍नी में भी किया है। कंपनी भारतीय बाजार की दशाओं को देखते हुए इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों संस्‍करणों में पेश करेगी। फिलहाल भारतीय बाजार को इस कार का बेसब्री से इंतजार है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
French car maker Renault is planning to bring new mid level sidan in Indian market. Renault will launch new Nissan Sunny based Scala sedan on 7th September.
Please Wait while comments are loading...
जानिए जयललिता के बेटे सुधाकरन और उनके रिश्‍तों की दास्‍तां
जानिए जयललिता के बेटे सुधाकरन और उनके रिश्‍तों की दास्‍तां
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...