मित्‍सुबिशी ने पेश किया सेडिया सेलेक्‍ट, कीमत 8.9 लाख रुपये

Posted by:

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार कारों को पेश करने वाली जापान की प्रमुख कार निर्माता कंपनी मित्‍सुबिशी ने देश की सड़क पर अपने वाहनों की रेंज में एक बार फिर से इजाफा किया है। मित्‍सुबिशी ने इस बार अपनी बेहतरीन मिड साइज सिडान कार सेडिया का अपग्रेटेड वर्जन सेलेक्‍ट बाजार में उतारा है। कंपनी ने इस कार की भारतीय बाजार में शुरूआती कीमत 8.9 लाख रुपये (एक्‍सशोरूम दिल्‍ली) तय की है।

मित्‍सुबिशी ने नई सेडिया को और भी बेहतर बनाकर बाजार में पेश किया है। जिसमें सबसे बेहतरीन फीचर यह है कि इस कार में कंपनी ने 3जी एंड्राएड फीचर को जोड़ा है। इसमें एंड्राएड टेबलेट का भी प्रयोग किया गया है जो कि यात्री की सीट के पास और वींड स्‍क्रीन पर प्रयोग किया जा सकता है। इसके अलावा इस नई सेडिया में केनवूड डीवीडी प्‍लेयर को भी शामिल किया गया है जो कि 6.1 इंच की टचस्‍क्रीन इंटरफेस के साथ उपलब्‍ध है।

नई सेडिया कई मायनों में पिछले मॉडल के मुकाबले बेहतर है। नई सेडिया में रिवर्स पार्किंग सेंसर कैमरा, टिल्‍ट एडजेस्‍टेबल स्‍टीयरिंग, कीलेस इंट्री, पॉवर विंडो जैसे बेहतरीन फीचर्स को कंपनी ने शामिल किया है। इसके मित्‍सुबिशी ने इस कार में सुरक्षा का भी पुरा ख्‍याल रखा है। इस कार में सुरक्षा की दृष्‍टी से कंपनी ने एबीएस, ईबीडी ब्रेकिंग सिस्‍टम का प्रयोग किया है जो कि आपको तेज रफ्तार गति में भी ब्रेक अप्‍लाई करने के दौरान बेहतर संतुलन प्रदान करता है।

कंपनी ने इस कार में 2.0 लीटर की क्षमता का 4 सिलेंडर का इंजन प्रयोग किया है जो कि कार को 113 बीएचपी की दमदार शक्ति प्रदान करता है। फिलहाल कंपनी ने इस कार को केवल पेट्रोल वैरिएंट में ही पेश किया है। नई सेडिया में कंपनी ने 5-स्‍पीड गियर बॉक्‍स का प्रयोग किया है। जो कि आपको सफर के दौरान बेहतरीन आरामदेह शिफ्टींग का अनुभव कराती है। नई सेडिया अपने बेहतरीन फीचर्स और आधुनिक तकनीकी के चलते ग्राहकों को लुभाने में पुरी तरह सक्षम है।

Story first published: Thursday, July 12, 2012, 14:06 [IST]
English summary
Mitsubishi India has updated its Cedia mid size sedan by launching a new variant called the Cedia Select 2012. The new sedan boasts of several new features and has been priced at Rs.8.9 lakhs (ex showroom price - Delhi).
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos