मारूति ने पेश किया रिट्ज डीजल का रिफ्रैश वर्जन

Posted by:
 
सोशल नेटवर्क पर इसे शेयर करें:
   शेयर करें ट्वीट करें शेयर करें    कमेंट करें ई-मेल करें

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी ने अपनी कारों के रेंज में एक और शानदार इजाफा किया है। मारूति सुजुकी ने इस बार देश की सड़क पर अपनी बेहतरीन हैचबैक कार रिट्ज के डीजल वैरिएंट को एक नया अपडेट देते हुए नया संस्‍करण बाजार में पेश किया है। कंपनी ने इस नई रिट्ज डीजल के इंट्री लेवल एलडीआई (LDi) वैरिएंट की कीमत 5.31 लाख रुपये तय की है इसके अलावा टॉप इंड वैरिएंट जेडडीआई (ZDi) की कीमत 6.23 लाख रुपये तय की गई है।

 

car

कंपनी ने नई रिट्ज को बेहद ही आकर्षक लुक और फीचर्स के साथ बाजार में पेश किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने नई रिट्ज उन्‍ही आधुनिक तकनीकी का प्रयोग किया है जिसका प्रयोग कंपनी ने पिछले वर्ष पेश की गई स्विफ्ट डीजल में किया गया था। मारूति सुजकी का दावा है कि नई मारूति रिट्ज को कंपनी पहले मॉडल के मुकाबले काफी बेहतर बनाया है और यह कार पहले से ज्‍यादा शानदार कम्‍फर्ट, परफार्मेंश और बेहतर माइलेज प्रदान करेगी।

आपको बता दें कि इस समय भारतीय बाजार में ज्‍यादा माइलेज देने वाली कारों की झड़ी लग गई है। ग्राहकों की नजरें भी ऐसी कारों को ही तलाश रही है जिनका माइलेज ज्‍यादा हो। मारूति सुजुकी की यह नई रिट्ज भी अपने माइलेज से लोगों को लुभाने में सक्षम है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार नई रिट्ज डीजल एक लीटर इंधन में 23.2 किलोमीटर तक का सफर करने में सक्षम है जो कि भारतीय सड़क के अनुसार बेहद ही शानदार है। नई रिट्ज के इंटीरियर और फीचर्स के बारें में जानने के लिए नीचे दिये गये नेक्‍स्‍ट बटन पर क्लिक करें। 

English summary
Maruti Suzuki has launched refreshed variants of the Ritz hatchback today. The Ritz Diesel has a starting price of Rs.5.31 lakhs for the entry level LDi variant. Maruti has finally added a top end ZDi variant which is priced at Rs.6.23 lakhs.
Please Wait while comments are loading...