ह्युंडई ने शुरू किया निशुल्‍क कार केयर क्लिनीक, 16 से 25 मार्च तक

Posted by:
      Published: Thursday, March 15, 2012,15:05 [IST]
 

ह्युंडई ने शुरू किया निशुल्‍क कार केयर क्लिनीक, 16 से 25 मार्च तक
ह्युंडई मोटर्स भारतीय ग्रहकों को लिए एक बार फिर शानदार मौका लेकर आई है। ह्युंडई ने आज 12वां नेशनवाइड कार केयर क्लिनीक की शुरूआत की है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कंपनी द्वारा यह योजना 16 मार्च से लेकर आगामी 25 तक संचालित की जायेगी। तो यदि आप भी ह्युंडई के ग्राहक और आप भी इस योजना का लाभ उठाना चाहतें है तो देर न करें। कंपनी इस योजना के अन्‍तर्गत अपने ग्राहकों के वाहनों को आकर्षक छूट भी दे रही है।

ह्युंडई ने बताया है कि, यह योजना हर बार की तरह इस बार भी बिलकुल मुफ्त है। इस योजना के अर्न्‍तगत देश भर में कुल 785 वर्कशॉप बनाये गये है। इसके अलावा इन वर्कशॉप पर आपकी कार के कुल 80 बिन्‍दूओं पर चेकिंग की जायेगी। जिसमें इंजन, गियर बॉक्‍स, एसी, इलेक्ट्रिक सिस्‍टम, और बॉडी पेंट की जांच की जायेगी। इतना ही नहीं यदि आपके कार में किसी भी प्रकार की खराबी पाई जाती है।

इस दौरान कार में खराब स्‍पेयर पार्ट्स को बदला जाता है तो कंपनी स्‍पेयर पार्ट्स पर भी छूट देगी। इस योजना की शुरूआत करने के दौरान ह्युंडई इंडिया के मार्केटिंग सेल्‍स हेड अरविंद सक्‍सेना ने बताया कि, हर बार की तरह इस बार भी हमारी यह कार केयर क्लिनीक की योजना पुरी तरह सफल होगी।

उन्‍होने बताया हमे इस बात की बेहद खुशी है कि इस योजना के कारण हमे एक बार फिर से अपने ग्राहकों से मिलने का मौका मिलता है साथ ही साथ ग्राहक हमारी इस योजना का पुरा लाभ भी उठातें है। कार में स्‍पेयर पार्ट्स के बदले जाने के दौरान स्‍पेयर पार्ट्स की कीमत में लगभग 10 प्रतिशत की छूट और लेबर चार्ज में 20 प्रतिशत की छूट कंपनी द्वारा दी जायेगी।

English summary

Hyundai Launches 12th Nationwide Car Care Clinic | ह्युंडई ने शुरू किया निशुल्‍क कार केयर क्लिनीक, 16 से 25 मार्च तक

Hyundai Motors has announced its 12th nationwide car care clinic. To be held between March 16th and 25th, Hyundai's customers can get a comprehensive check of their cars. The carmaker will offer special offers, extended warranties and 10 per cent discount on spare parts.
कमेंट लिखें

Please read our comments policy before posting

Click here to type in Hindi

Latest Photos

Latest Videos

Free Newsletter

Sign up for daily auto updates