तैयार हो जाइये, निसान 370 जी की टेस्‍ट ड्राइव रिव्‍यू के लिए

Posted by:
 

जल्‍द आ रही है, निसान 370 जी की टेस्‍ट ड्राइव रिव्‍यू
दुनिया भर में एक से बढ़क‍र एक शानदार कारों को पेश करने वाली जापानी की मशहूर कार निर्माता कंपनी निसान ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी शानदार स्‍पोर्ट कार निसान 370जी को पेश किया था। आज ड्राइवस्‍पार्क टीम जल्‍द ही लेकर आयेगी इस शानदार स्‍पोर्ट कार की टेस्‍ट ड्राइव रिव्‍यू। तो फिर तैयार हो जाइये एक शानदार रिव्‍यू के लिए। कंपनी ने अपनी इस कार को एक बेहतरीन स्‍पोर्ट कार के रूप में भारतीय बाजार में पेश किया है।

निसान 370 जी में दो दरवाजे है और इसमें कुल दो लोगों के बैठने की व्‍य‍वस्‍था है। कंपनी ने अपनी इस कार में डीओएचसी 24-वॉल्‍व वी6 इंजन का प्रयोग किया है। जो कि कार को एक दमदार शक्ति और चालक को एक बेहतरीन राईड का प्रदान करता है। इस कार में इंधन के लिए 72 लीटर की टैंक की व्‍यवस्‍था दी गई है।

इसके अलावा कंपनी ने इस कार के इं‍टीरियर में भी बेहद ही शानदार तकनीकी‍यों को शामिल किया है। इस कार की इंजन की क्षमता भी बेहद दमदार है। 3.7 लीटर की इंजन क्षमता के साथ जब यह कार सड़कों पर फर्राटा भरती है तो यह कार एक अलग ही अंदाज बयां करती है। कंपनी ने इस कार के दो वैरिएंट को भारतीय बाजार में पेश किया है। निसान 370 जी एटी, और निसान 370 जी एमटी।

English summary
The Nissan 370Z is truly an iconic sports car and we are about to drive it. The Drivespark team will be driving Nissan’s most expensive model in India shortly and we thought of sharing this news with our readers too.
Share Your Comments

Please read our comments policy before posting